AdministrationCountry

दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस वे करतारपुर के बसरामपुर में करीब 80 फुट गहरे बोरबेल में गिरे हरियाणा के जींद निवासी सुरेश को बचाने के लिए प्रयास जारी

दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस वे काम के दौरान करतारपुर के बसरामपुर में करीब 80 फुट गहरे बोरबेल में गिरे हरियाणा के जींद निवासी सुरेश को बचाने के लिए अब भी प्रयास जारी हैं। शनिवार शाम को 7 बजे बोरबेल में गिरे सुरेश को अभी तक NDRF की टीम बाहर नहीं निकाल पाई है। सुरेश को बचाने के लिए जो बचाव कार्य चलाए हैं उसमें सबसे बड़ी बाधा नजदीक में ही स्थित एक पानी से भरा छप्पड़ पैदा कर रहा है।

छप्पड़ के कारण NDRF की टीम को बार-बार अपनी बचाव कार्य की स्ट्रैटेजी बदलनी पड़ रही है। पहले देर को सूचना थी कि NDRF की टीम सुरेश के नजदीक पहुंच गई है और उसे निकालने वाली है लेकिन फिर पता चला कि टीम उसे नहीं निकाल पाई है। पिछले कल शाम को भी ऐसे ही एम्बुलेंस तैयार की थी कि अब NDRF की टीम उसे निकाल कर लाने वाली है लेकिन बीच में मशीन खराब होने से ऑपरेशन ठंडा पड़ गया।

भाई बोला- टेक्निकल एक्सपर्ट नहीं, किसानी करता था

सुरेश के छोटे भाई सत्यवान ने बताया कि उन्हें रविवार सुबह घटना की सूचना मिली। जिसके बाद वे तुरंत जालंधर पहुंच गए। कंपनी अपनी ओर से लगातार सुरेश को बचाने में लगी हुई है। मरना जीना तो परमात्मा के हाथ में है अगर सुरेश की जिंदगी में जीना लिखा होगा तो उसे कोई नहीं मार सकता।

सत्यवान ने बताया कि प्रशासन सुरेश को टेक्निकल एक्सपर्ट बता रही है, जबकि वह गांव में किसानी करता था। वह जालंधर में काम करने के लिए आया था।

 

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button