Breaking News

नितिन गडकरी व सीएम खट्टर द्वारका एक्सप्रेस वे का 18 मई को निरीक्षण करेंगे गडकरी एक्सप्रेस वे मॉडल पर आधारित प्रदर्शनी का करेंगे अवलोकन इस मौके पर सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी रहेंगे मौजूद।

गुरूग्राम, 18 मई। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी आज हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के साथ गुरूग्राम में द्वारका एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह भी साथ रहेंगे।

प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री गुरुवार की सुबह 10.30 बजे खेड़की दौला के समीप द्वारका एक्सप्रेस वे के ट्रम्पेट इंटरचेंज (क्लोवर लीफ) पर पहुंचेंगे। इसके उपरांत वे हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ द्वारका एक्सप्रेस वे मॉडल पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और इस परियोजना का निरीक्षण करेंगे। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में महिपालपुर के समीप शिवमूर्ति से द्वारका के रास्ते खेड़की दौला टोल के समीप एनएच को कनेक्ट करने वाली 29 किलोमीटर लंबी इस सड़क का हरियाणा में 18.9 किमी तथा दिल्ली में 10.1 किमी हिस्सा है। हरियाणा क्षेत्र में इस परियोजना का करीब 99 फीसदी काम पूरा हो चुका है।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button