Breaking NewsGohanaHealth

गोहाना में आयोजित प्रथम ग्रामीण केमिस्ट गेट-टुगेदर में ग्रामीण केमिस्टों ने ली नशे के कारोबार से दूर रहने की शपथ

 

गोहाना :-22 अप्रैल : गोहाना केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में शहर में प्रथम ग्रामीण केमिस्ट गेट-टुगेदर आयोजित किया गया। ऑल इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ऑफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक सिंगला ने ग्रामीण अंचल के केमिस्टों को नशे के कारोबार से दूर रहने की शपथ दिलवाई।

गोहाना केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की यह दूसरी पहल थी। इससे पहले शहरी क्षेत्र में कार्यरत केमिस्टों का कार्यक्रम हुआ था। अब दूसरी पहल में उन केमिस्टों को आमंत्रित किया गया जिन की दुकानें गोहाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में स्थित हैं ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप चहल ने की। संयोजन सुरेश बजाज, हरि प्रकाश गुप्ता, पुरुषोत्तम गोयल, राकेश गुंबर, रमेश अरोड़ा और सुरेश परुथी की टीम ने किया। ग्रामीण क्षेत्र के केमिस्टों को दवाइयों के कारोबार से जुड़े कानूनों और व्यवहार में पेश आने वाली चुनौतियों से अवगत करवाया गया।

आयोजन में हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमेश खुराना, रोहतक जोन के अध्यक्ष राकेश गर्ग, करनाल जोन के अध्यक्ष सत्यव्रत दहिया, सोनीपत के जिला अध्यक्ष सतपाल सिंह, उपाध्यक्ष प्रदीप मलिक और सुरेश काद्यान, संगठन सचिव मनोज सपड़ा और कोषाध्यक्ष प्रदीप कुमार भी पहुंचे।

अशोक सिंगला, जो ऑल इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ऑफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के साथ हरियाणा इकाई के प्रदेश महासचिव भी हैं, ने ग्रामीण दवा विक्रेताओं को नसीहत दी कि वे बिना बिल और डॉक्टर की पर्ची के बिना कोई दवाई न बेचें ।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button