Breaking NewsCrimeNCR

पलवल में पत्नी को बॉयफ्रेंड से बात करने से किया मना तो पति को अपने भाइयों से पिटवाया

 

पलवल, 13 मार्च :  पलवल में बुधवार को फिल्मी अंदाज में पत्नी का पति को अपने भाईयों से पिटवाने का मामला प्रकाश में आया है। पलवल की कृष्णा कॉलोनी निवासी एक युवक को अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकना मंहगा पड़ गया। युवक की पत्नी ने अपने भाईयों और अन्य लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। झूठे केस में फंसाने के लिए पत्नी के भाई ने अपने कपड़े फाड़ कर सिर दीवार में दे मारा। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उसकी पत्नी व दो सालों सहित 12 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा कॉलोनी निवासी बृजेश पुत्र दानबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2022 में आगरा की रहने वाली रीना के साथ हुई थी। शादी के एक सप्ताह बाद से ही उसकी पत्नी रीना उसके परिजनों से झगड़ा करने लगी। पीड़ित के पिता ने उसकी पत्नी को समझाया लेकिन उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं हुआ। 30 जनवरी 2024 को पीड़ित ने रीना को किसी लड़के के साथ फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। पूछने पर उसकी पत्नी ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया, तो पत्नी ने कहा कि उनके बीच में मत आओ नहीं तो जान से हाथ धोने पड़ सकते हैं।

डीएसपी दिनेश यादव ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की शिकायत पर उसकी पत्नी व दो सालों सहित 12 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button