Breaking NewsCrimeGohana

गोहाना के कासंडी गांव में इको की टक्कर से बुजुर्ग घायल, युवक बाल-बाल बचा

गोहाना :-10 फरवरी : कासंडी गांव में दुकान पर सामान लेने जा रहे बुजुर्ग को इको गाड़ी चालक ने टॅक्कर मार दी। इससे बुजुर्ग घायल हो गया, जबकि उसके साथ जा रहा युवक बाल-बाल बच गया। इसको लेकर बुजुर्ग ने सदर थाना में शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बिहार के दरभंगा जिले के रमौली गांव निवासी 61 वर्षीय लक्ष्मण राम ने पुलिस को बताया कि वह कासंडी गांव में अंकित के मकान पर रहता है और खेतीबाड़ी का काम करता है। वह शुक्रवार को दोपहर करीब सवा 12 बजे अंकित के साथ गांव के बस अड्डे पर दुकान से राशन लेने के लिए पैदल जा रहा था। उसी समय गोहाना की तरफ से एक चालक इको गाड़ी को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसे पीछे से टक्कर मार दी।

c3875a0e-fb7b-4f7e-884a-2392dd9f6aa8
1000026761

इस पर वह वहीं गिर गया और उसे काफी चोटें आई, जबकि अंकित बाल-बाल बच गया। इसी दौरान आरोपी चालक गाड़ी को लेकर मौके से भाग गया। इसके बाद अंकित ने उसे इलाज के लिए बी. पी. एस. राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक के पी.जी.आई. के लिए रेफर कर दिया। इसी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button