Breaking NewsCrimeNCR

सोनीपत के कुंडली से ड्राइवर 12.50 लाख रुपए और स्कूटी लेकर हुआ फरार ; कर्मचारियों की सेलरी देने के लिए लाया था मालिक रूपये, ड्राइवर की हरकत CCTV में हुई कैद, FIR दर्ज

कुंडली :- हरियाणा के सोनीपत के कुंडली में एक स्थित फैक्ट्री के मालिक का ड्राइवर 12.50 लाख रुपए और स्कूटी लेकर फरार हो गया। रुपए कर्मचारियों की सेलरी देने के लिए लाए गए थे। कुंडली थाना पुलिस ने कंपनी के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ड्राइवर के परिजनों से युवक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जानकारी अनुसार सोनीपत के कुंडली में सेक्टर- 53 फेज 5 में प्लॉट नंबर 60 में फ्रंटलाइन पैक वर्ल्ड के नाम से फैक्टरी है। इसका मालिक लोक विहार पीतमपुरा दिल्ली निवासी अजय नारंग है। अजय के पास दिल्ली के शकूरपुर स्थित जेजे कॉलोनी निवासी छैलु पासवान ड्राइवर का काम करता है।

अजय नारंग ने बताया कि 17 नवंबर को वह दिल्ली स्थित घर से कार में कुंडली स्थित फैक्टरी में आया था। कार को छैलु चला रहा था। गाड़ी में वर्कर की सेलरी के लिए 12 लाख 50 हजार रुपए थे, जोकि कपड़े के थैले में रखे हुए थे। फैक्ट्री पहुंचने के बाद हर रोज की तरह उसने अपने ड्राइवर को अपना लंच बॉक्स, बैग व पैसों का थैला ऑफिस में रखने के लिए बोला। वह खुद फैक्टरी का राउंड लगाने के लिए चला गया।

उसने बताया कि इसके बाद 11:20 मिनट पर उसे पता चला कि उसका ड्राइवर छैलु पासवान फैक्ट्री से उसकी सफेद रंग की स्कूटी और 12.50 लाख रुपए का थैला लेकर भाग गया है। इसके बाद उसने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो उसका फोन नंबर बंद मिला। स्टाफ ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो उसमें 10:33 बजे उसका ड्राइवर उसकी कार से रुपए का थैला चोरी करके उसकी स्कूटी लेकर जाता हुआ दिखाई दिया।

थाना कुंडली के SHO ऋषिकांत ने बताया कि अजय नारंग ने शिकायत दी थी कि उसका ड्राइवर साढ़े 12 लाख रुपए का थैला और स्कूटी चुरा कर भागा है। पुलिस ने ड्राइवर छैलु पासवान के खिलाफ धारा 380 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके परिजनों से बात कर उसका पता लगा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button