CrimeState

रतिया में 12 साल की भतीजी से रेप ; माँ बाप खेत में धान की रोपाई के लिए गए थे ; बच्चे से 4 ने मिटाई हवस

हरियाणा के फतेहाबाद में अलग अलग स्थानों पर एक बच्ची के साथ रेप और एक बच्चे के कुकर्म के मामले सामने आए हैं। रतिया के एक गांव में रिश्ते में चाचा लगने वाले शख्स पर ही अपनी 12 वर्षीय भतीजी को हवस का शिकार बनाने के आरोप लगे हैं। दूसरे गांव में एक 11 वर्षीय बालक ने गांव के तीन युवकों पर उससे कुकर्म करने व मारपीट के सनसनीखेज आरोप जड़े हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रतिया के एक गांव की निवासी महिला ने बताया कि बीते दिन वह और उसका पति खेत में धान की रोपाई के लिए गए हुए थे। उसकी 12 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। शिकायतकर्ता के अनुसार रिश्ते में उसका देवर लगने वाला शख्स घर पर आया। वह उसकी बेटी को अकेली पाकर अपने साथ कमरे में ले गया।

आरोप है कि वहां उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि यदि यह बात मां को बताई तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को घर आने पर सारी कहानी बताई और बाद में पुलिस में शिकायत दी गई। सदर रतिया थाना में पुलिस ने धारा 376 (2) एफ, 450, 506 व पोक्सो एक्ट 6 के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं दूसरे मामले में अन्य गांव के 11 वर्षीय बालक ने बताया कि 7-8 दिन पहले वह गांव की एक दुकान पर दोपहर के समय खड़ा था, वहां गांव के चार युवक आए और उसे नहर पर नहाने के लिए अपने साथ ले गए। युवक का आरोप है कि वहां पर उनमें से तीन युवकों ने झाड़ियों में ले जाकर उससे बारी-बारी कुकर्म किया। जिसके बाद वह घर आ गया।

उसका आरोप है कि अब बीते दिन फिर वह किसी अन्य दुकान पर खड़ा था तो आरोपियों में से एक युवक उसे फिर अपने घर ले गया और उससे मारपीट करते हुए गलत काम किया, जान से मारने की धमकी दी। मारपीट से उसे गर्दन में ज्यादा तकलीफ होने पर उसने अपनी मां व चाचा को घटना बारे बताया। सदर फतेहाबाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 34, 365, 377, 506 व 4/6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button