AccidentBreaking NewsGohana

गोहाना के बरोदा रोड फाटक के पास दूसरे सांड से लड़ते हुए टूटे चैंबर में जा गिरा सांड

गोहाना :-26 मई : सीवरेज के एक टूटे चैंबर की रिपेयर में देरी एक बेजुबान सांड की जान पर बन आई। दूसरे सांड से लड़ते हुए एक सांड अचानक उस टूटे चैंबर में गिर गया। बाद में मौके पर जे.सी.बी. को बुलवाया गया। चैंबर को तोड़ा गया तथा घायल सांड को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। सांड की जान गौ रक्षा दल ने बचाई । मामला देवी नगर में रेलवे फाटक के निकट स्थित शिव मंदिर के पास बने सीवरेज के चैंबर का है। यह चैंबर लंबे समय से टूटा हुआ है। जनता बार-बार इसे ठीक करवाने की मांग करती रही, लेकिन किसी ने परवाह नहीं की। इसी कोताही का खामियाजा एक सांड को भुगतना पड़ गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चैंबर के निकट दो सांड आपस में सींग भिड़ाए हुए थे। अचानक एक सांड टूटे चैंबर के अंदर जा गिरा। इस पर गौ रक्षा दल को सूचित किया गया। गौ रक्षा दल से राम चंद्र, सुमित और शिव पहुंचे।

नगर परिषद से आग्रह कर जे.सी.बी. मंगवाई गई। समस्या यह थी कि दूसरे सांड से लड़ते हुए चैंबर में गिरा सांड घायल हो गया था तथा वह खड़ा तक नहीं हो पा रहा था। इस पर उसे चैंबर से बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस के लिए जे.सी.बी. से पहले चैंबर को तोड़ना पड़ा । उस के बाद घायल सांड को बाहर निकाल लिया गया।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button