Breaking NewsPoliticsSonipatलोकसभा चुनाव

विधायक और पूर्व विधायकों समेत तमाम कांग्रेसी नेताओं ने अपने अपने हल्कों में जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए माँगे वोट

महिला कॉंग्रेस, इंटक, युवा कॉंग्रेस, सेवा दल समेत सभी काँग्रेसी संगठनों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फील्ड में उतर कर सतपाल ब्रह्मचारी के लिए की वोटों की अपील।

राहुल गाँधी की रैली में उमड़े जन सैलाब ने जताया कांग्रेस की नीतियों में भरोसा : जयवीर वाल्मीकि ।

सोनीपत :-24 मई : विधायक जयवीर वाल्मीकि ने वीरवार को खरखौदा हल्के के कई गाँवों का दौरा कर लोगों से कॉंग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि गत दिवस सोनीपत में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की रैली में उमड़ी रिकार्ड तोड़ भीड़ से स्पष्ट है की आमजन का भरोसा कांग्रेस के न्याय पत्र में है। भाजपा और मोदी की गारंटी को देश के लोग नकार चुके हैं और इसका परिणाम लोकसभा चुनाव के जनादेश में देखने को मिलेगा। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार में कई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है। आज हर गाँव, कस्बे और शहर में कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को एकतरफा जन समर्थन देखने को मिल रहा है, पूरे चुनाव प्रचार में भाजपा बैकफुट पर है और उनके प्रत्याशी के पास पिछले 10 सालों में सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के नाम पर बताने के लिए कुछ भी नहीं है।

गन्नौर हल्क़े से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने विभिन्न गाँवों और कॉलोनियों में चुनाव प्रचार करते हुए कॉंग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि अब मतदाता भाजपा के झूठे वादों और जुमलों के झांसे में नहीं आने वाले है। कांग्रेस सरकार बनते ही महालक्ष्मी योजना शुरू हो जाएगी जिसमे हर घर से गरीब महिला को प्रतिमाह 8500 रु दिए जायेंगे । कांग्रेस की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर देशवासियों में काफी उत्साह है।

गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के साथ सोनीपत और जींद सहित हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया है। कांग्रेस पार्टी को हर जगह से मतदाताओं का भारी जन समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस को मिल रहे जन समर्थन से भाजपा बैकफुट पर आ गयी है। प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर कांग्रेस और उसके सहयोगी गठबंधन के उम्मीदवार की जीत निश्चित है।

WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (2)
WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (3)
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.46.12 PM
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.55.06 PM
c3875a0e-fb7b-4f7e-884a-2392dd9f6aa8
1000026761
WhatsApp Image 2024-07-24 at 2.29.26 PM

राई विधानसभा से पूर्व विधायक जयतीर्थ ने भी विभिन्न गाँवों में कॉंग्रेस के लिए वोटों की अपील की और कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात करती है ,इस तरह की पार्टी को जनता अबकी बार सबक़ सिखाएगी।उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी आरक्षण विरोधी है और समाज के दबे कुचले वर्ग से बाबा साहब का दिया आरक्षण छीनना चाहती है।

विधायक सुरेंद्र पवार ने वीरवार को सोनीपत रेलवे स्टेशन पर जन सम्पर्क अभियान चलाकर दैनिक रेल यात्रियों से कॉंग्रेस पार्टी के समर्थन में वोटों की अपील की। विधायक ने कहा कि भाजपा राज में दिल्ली जाने वाली कई रेल गाड़ियां बंद कर दी गयी है जिससे आम जनता बेहद परेशान है। कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर सभी रेल गाड़ियां दोबारा शुरू की जाएगी और रेल यात्रियों की सुविधाओं में भी इज़ाफ़ा किया जायेगा।

बरोदा हल्के से विधायक इन्दुराज नरवाल ने विभिन्न गाँवों में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया और सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पिछले 10 सालो से झूठ ओर लूट के सहारे चल रही है। बरोदा उप चुनाव के समय की गयी सभी घोषणाएं आज भी लंबित पड़ी है। ऐसी नाकारा सरकार को बदलना जरुरी है।

मेयर निखिल मदान ने सोनीपत शहर के रेलवे स्टेशन और विभिन्न वार्डों में डोर टू डोर जाकर कॉंग्रेस के समर्थन में वोटों की अपील की। मेयर ने कहा कि सरकार के आँकड़ों के हिसाब से देश में 80 करोड लोग गरीबी रेखा से नीचे है,ऐसे में जीडीपी और अर्थ व्यवस्था में सुधार के दावे बेमानी है। महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसी सरकार को चलता करना ही सबके हित में है।

पूर्व सांसद धर्मपाल सिंह मलिक ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है और केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है।

पूर्व विधायक पदम् सिंह दहिया ने कहा कि आज सोनीपत लोकसभा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है।
पूर्व विधायक सुखबीर फ़रमाना ने भी कई गांवों में पहुंचकर लोगों से कॉंग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोट की अपील की।

वहीं गोहाना में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं जितेंद्र जांगड़ा,राजपाल कश्यप, धरमवीर सैन,कृष्ण सैनी, सतनारायण पांचाल,निरंजन जोगी, प्रभु राम ने सतपाल ब्रह्माचारी के पक्ष में वोट की अपील की ।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button