Breaking NewsHealthRohtak

पीजीआई रोहतक में हुआ पहला कामयाब किडनी ट्रांसप्लांट, ट्रांसप्लांट के दोनों मरीज डिस्चार्ज

रोहतक :-16 फरवरी : पीजीआईएमएस के किडनी ट्रांसप्लांट वार्ड में भर्ती पीजीआईएमएस के पहले दोनों मरीजों को शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। निदेशक डॉ. एसएस लोहचब ने दोनों मरीजों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि समय पर दवाई लें और चिकित्सक की ओर से बताई गई सलाह का कड़ाई से पालन करें।

डॉ. एसएस लोहचब ने कहा कि उन्हें आज काफी खुशी है कि संस्थान में हुए पहले किडनी ट्रांसप्लांट के दोनों मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि हरियाणा सरकार की ओर से संस्थान में उपलब्ध कराई गई अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना के मार्गदर्शन में मरीजों को उच्च गुणवत्ता की चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। चिकित्सा अधीक्षक ने भी दोनों मरीजों के स्वस्थ होने पर संतुष्टि जाहिर की।
इस दौरान चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कुंदन मित्तल, न्यूरोसर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ. ईश्वर सिंह, डॉ. गौरव पांडे, डॉ. एसके सिंघल, डॉ. ममता, डॉ. आशीष, डॉ. आशा, यूरोलोजी विभागाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र पंवार, सी टी. के नोडल अधिकारी डॉ. सुखबीर बराड़, ट्रांसप्लांट को-ऑर्डिनेटर दीप्ती कुमारी, राजेश, रोहित, रविता, निजामुल हसन मौजूद रहे।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button