Breaking NewsGohanaPolitics

डॉ. अरविंद को प्रत्याशी बनाए जाने पर भडके लोकल टिकटार्थी, नाराज कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जिला अध्यक्ष, हाईकमान से टिकट बदलने पर पुनर्विचार का आग्रह करने का दिया आश्वासन

कार्यकर्ताओं की दो टूक : अनुशासित सिपाही, प्रत्याशी न बदलने पर अपने वोट जरूर देंगे, लेकिन समर्थन नहीं करेंगे

गोहाना :-5 सितंबर : लोकल टिकटार्थियों के विरोध को ताक पर रखते हुए भाजपा ने रोहतक के पूर्व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को ही गोहाना हलके के लिए अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। नाराज कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे भाजपा के जिला अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि वह टिकट बदलने के लिए हाईकमान से आग्रह करेंगे। इस पर दो टूक चेतावनी दी गई कि अगर उम्मीदवार नहीं बदला गया, वे अनुशासित सिपाही के रूप में अपना वोट तो देंगे, लेकिन डॉ. अरविंद शर्मा का
समर्थन नहीं करेंगे।

तीन दिन पहले गोहाना हलके के लोकल टिकटार्थी दिल्ली गए थे। वहां उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को बाकायदा लिखित ज्ञापन दिया था। इस ज्ञापन में डॉ. अरविंद शर्मा को टिकट देने के प्रस्ताव का पुरजोर विरोध किया गया था। हालांकि तब बड़ौली ने वायदा किया था कि गोहाना हलके के किसी स्थानीय टिकटार्थी को ही प्रत्याशी बनाया जाएगा। लेकिन यह वायदा धरा का धरा रह गया। भाजपा ने डॉ. अरविंद शर्मा को भी उम्मीदवार बना दिया ।

WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (2)
WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (3)
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.46.12 PM
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.55.06 PM
c3875a0e-fb7b-4f7e-884a-2392dd9f6aa8
1000026761
WhatsApp Image 2024-07-24 at 2.29.26 PM

विशेष बात यह है कि डॉ अरविंद शर्मा को टिकट देने के विरोध में गुरुवार की दोपहर जो बैठक हुई, उसमें सोनीपत भाजपा के जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा भी पहुंचे। उन्होंने साफ कहा कि अगर गोहाना में कमल खिलेगा, कार्यकर्ताओं की बदौलत ही खिलेगा। उन्होंने कहा कि वह हाईकमान आग्रह करेंगे कि टिकट बदलते हुए गोहाना क्षेत्र के ही किसी लोकल टिकटार्थी को उम्मीदवार बनाया जाए। उन्होंने स्वीकार किया कि गोहाना हलके की टिकट पर पुनर्विचार किए जाने की आवश्यकता है।

बैठक में मुख्य रूप से तीर्थ सिंह राणा, ठेकेदार जय सिंह इंद्रजीत विरमानी, बलराम कौशिक, परमवीर सैनी, शेर सिंह बेडवाल, डॉ. रमेश कश्यप, प्रवीण कश्यप, मुकेश रोहिल्ला, संजय जांगड़ा, संदीप जांगड़ा, सूरजमल शर्मा आदि भी पहुंचे।

लोकल टिकटार्थियों ने कहा कि वे भाजपा के अनुशासित सिपाही हैं। इस नाते से वह डॉ. अरविंद शर्मा के प्रत्याशी रहते उनको केवल अपना वोट देंगे, न तो उनके साथ चलेंगे और उन ही दूसरों को उनको वोट देने के लिए कहेंगे।

बैठक में तय किया गया कि यदि उम्मीदवार नहीं बदला गया, जल्दी बड़ी बैठक बुला कर उसमें अगली रणनीति तय की जाएगी। बैठक में रोष व्यक्त किया गया कि गोहाना हलके में दस साल पहले के इतिहास को दोहराया गया है जब एक बाहरी नेता को गोहाना हलके से उम्मीदवार बना दिया गया था और पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था । लोकल टिकटार्थियों को यकीन है कि भाजपा हाईकमान उनकी भावना का सम्मान करते हुए प्रत्याशी जल्दी बदल देगा।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button