Breaking NewsGameGohana

मदीना गांव में स्थित नेता जी सुभाष चंद्र बोस स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने डबल में हर्ष और राहुल, सिंगल में चंचल और अंजलि बने विजेता

गोहाना :-2 जून : आइटा फेडरेशन के टूर्नामेंट में गोहाना-महम मार्ग पर मदीना गांव में स्थित नेता जी सुभाष चंद्र बोस स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। डबल वर्ग में हर्ष और राहुल विजेता बने तो सिंगल वर्ग में चंचल और अंजलि विजेता रहे ।

यह टूर्नामेंट बिलबिलान गांव स्थित जे.एस. इंटरनेशनल स्कूल में 27 मई से 31 मई तक आयोजित हुआ । इस टूर्नामेंट में अंडर-18 के आयु वर्ग में डबल्स वर्ग में हर्ष मलिक और राहुल मलिक ने सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश के कुश भारद्वाज और आयामन, फाइनल में तमिलनाडु के आदित्य और शुभम को मात दी।

c3875a0e-fb7b-4f7e-884a-2392dd9f6aa8
1000026761

प्रिंसिपल ने आगे बताया कि अंडर-18 के सिंगल वर्ग में अंजलि दलाल ने क्वार्टर फाइनल में सृष्टि, सेमिफाइनल में मध्य प्रदेश की इशिका शाह और फाइनल में तमिलनाडु की केशवी, अंडर-16 में चंचल मलिक ने सेमीफाइनल में गुजरात की अवनि पांडेय और फाइनल में इंदौर की दीप्ति रस्तोगी को परास्त किया । पदक विजेता खिलाड़ियों को अकादमी में वापस लौटने पर सम्मानित किया गया। उनका अभिनंदन अकादमी के संचालक अजमेर मलिक, पूनम मलिक, जिम संचालक बादल और टेनिस कोच सोमबीर मलिक ने किया ।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button