Breaking NewsNCRPolitics

रेवाड़ी में पीएम मोदी के साथ मंच पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, भाजपा-जजपा गठबंधन की मजबूती का संकेत

रेवाड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान भाजपा-जजपा गठबंधन की मजबूती के संकेत दिए गए हैं। क्योंकि मंच पर एक दिन पहले तक पांच कुर्सी लगने की तैयारी थी। लेकिन अचानक जनसभा से ठीक पहले उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के रेवाड़ी आने का यही मतलब निकाला जा रहा है।

रिवाड़ी :-सियासत के तौर पर साल 2024 काफी अहम है। पहले लोकसभा चुनाव होंगे। इसके बाद विधानसभा चुनाव का बिगुल बजेगा। रेवाड़ी की जनसभा से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। एनडीए गठबंधन की जीत और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मंच पर साथ बैठाकर एक तरह से भाजपा-जजपा गठबंधन की मजबूती का उन्होंने संकेत दिया।

उचाना की जगह अचानक पीएम मोदी के मंच पर पहुंचे चौटाला

रेवाड़ी में एम्स के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद जनसभा के मंच पर एक दिन पहले तक पांच कुर्सी लगने की तैयारी थी। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और एक भाजपा नेता को प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा कराने की तैयारी थी। अचानक जनसभा से ठीक पहले योजना बन गई। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को उचाना जाना था, लेकिन उनको रेवाड़ी की जनसभा में आने का संकेत दिया गया।

मंच पर प्रधानमंत्री के दोनों तरफ चार-चार कुर्सी लगाई गईं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक तरफ मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उनके बाद उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, फिर प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी व फिर महेंद्रगढ़-भिवानी के सांसद धर्मबीर सिंह को बैठाया गया। जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के पास राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, राव इंद्रजीत सिंह, प्रदेश प्रभारी बिप्लेब देव व प्रदेश के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने थपथपाई राव इंद्रजीत की पीठ, बोले- मेरा दोस्त बोलता कम है
मंच से मोदी ने केंद्रीय मंत्री व सांसद राव इंद्रजीत की तारीफ की। मोदी बोले, मेरा दोस्त बोलता कम है, लेकिन जो काम तय कर लेता है, उसे पूरा करके छोड़ता है साथ ही मोदी ने रेवाड़ी से भी अपना भावनात्मक रिश्ता जोड़ते हुए कहा कि रेवाड़ी उनकी गारंटी की गवाह रही है। जब भी रेवाड़ी आते हैं, अनेक यादें ताजा हो जाती हैं। रेवाड़ी से उनका अलग ही रिश्ता रहा है। लोग उन्हें बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button