Breaking NewsGohanaPolitics

गोहाना में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक में जसबीर दोदवा ने कहा-केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों का करें प्रचार

गोहाना :-23 फरवरी केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों और जन हितैषी योजनाओं का आप व्यापक प्रचार करें। शुक्रवार को यह आग्रह सोनीपत भाजपा के जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने किया।

जसबीर दोदवा शहर के सरकारी विश्राम गृह पर अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता इस मोर्चे के जिला अध्यक्ष अमित वाल्मीकि ने की। बैठक में मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र चिड़ाना भी पहुंचे।

बैठक में मोर्चे के पदाधिकारियों का बारी-बारी से परिचय करवाया गया। भाजपा के जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने कहा कि देशभर में भाजपा के पक्ष में तेज लहर है। पार्टी न केवल केंद्र अपितु प्रदेश में भी हैट्रिक लगाएगी।

जसबीर दोदवा ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता का यह नैतिक फर्ज बनता है कि वह अपनी ओर से मेहनत करने में कोई कोर-कसर बाकी न रहने दे तथा पी. एम. नरेंद्र मोदी के 400 पार के विजन को हासिल करने के हवन में अपनी आहुति डाले। इस अवसर पर नवीन मंगला, जगवीर जैन, सूरत सिंह, पवन दुग्गल, कुणाल महादेव, कृष्ण कबीरपुर,अनिल ग्रोवर,बिजेंद्र पहलवान, डॉ. बिजेंद्र कुमार. संदीप वाल्मीकि, राम किशन आर्य आदि भी मौजूद रहे।

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button