Breaking NewsPoliticsSonipatलोकसभा चुनाव

गन्नौर हल्के के दो दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में पहुंचे सतपाल ब्रह्मचारी, कांग्रेस पार्टी के लिए की वोटों की अपील।

हर जरूरतमंद व्यक्ति का 25 लाख रु तक होगा निःशुल्क इलाज, महालक्ष्मी योजना बदलेगी महिलाओं की तक़दीर : सतपाल ब्रह्मचारी।

इंडिया गठबंधन की  सरकार बनते ही  कैशलेस बीमा योजना होगी लागू। 

गन्नौर : 16 मई :  कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने अपने चुनाव प्रचार को गति  देते हुए वीरवार  को  गन्नौर हल्के में लहरी सिंह पार्क , गन्नौर बार एसोसिएशन, सब्जी मंडी, पीपली खेड़ा, रेलवे पार्क व स्टेशन, सनपेड़ा, अगवानपुर, रामनगर, भोगीपुर, उमेदगढ़, राजलू गढ़ी, पबनेरा , घसौली, बेगा, कामी, दतौली, कुराड़, टेहा, गन्नौर मार्केट में रोड शो, भिगान, शिव, राजपुर, लडसौली, ललहेडी खुर्द, बड़ी  इंडस्ट्रियल एरिया ललहेडी कलां सहित दो दर्जन गांवों का दौरा किया और कांग्रेस पार्टी के लिए वोटों की अपील की।

सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि आज देश के हर वर्ग में कांग्रेस की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर गजब का उत्साह है। हरियाणा वासी भी मतदान की तारीख का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है ताकि इस जन विरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल किया जा सके। जनसम्पर्क अभियान के दौरान लोगों के उत्साह से साफ़ है कि कांग्रेस आ रही है ,भाजपा जा रही है। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन की  सरकार बनते ही महालक्ष्मी योजना शुरू की जाएगी ,जिसमे देश के हर जरूरतमंद और गरीब परिवार की महिला को प्रतिमाह 8500 रु दिए जायेंगे। इसके लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा घर घर जाकर पात्र आवेदकों से  पिंक फार्म भरवाया जा रहा है। इस पिंक फार्म के आधार पर चुनाव के बाद सभी महिला आवेदकों को महालक्ष्मी योजना के अंतर्गत प्रतिमाह 8500 रु दिए जायेंगे। 

WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (2)
WhatsApp Image 2024-08-14 at 9.41.16 AM (3)
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.46.12 PM
WhatsApp Image 2024-08-03 at 12.55.06 PM
c3875a0e-fb7b-4f7e-884a-2392dd9f6aa8
1000026761
WhatsApp Image 2024-07-24 at 2.29.26 PM

इसके साथ साथ देश में हर जरूरतमंद व्यक्ति का 25 लाख रु तक निःशुल्क इलाज होगा। इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही कैशलेस बीमा योजना लागू होगी। आज भाजपा सरकार द्वारा बीपीएल राशन कार्ड धारकों के परिवार में हर व्यक्ति को प्रतिमाह 5 कि ग्रा गेहूं या अन्य अनाज दिए जाते है जिसे इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर 5 कि ग्रा से बढाकर 10 कि ग्रा प्रति व्यक्ति किया जायेगा। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि उन्होंने लगभग पूरे लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर लिया है, आज पूरे लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है। लोगों को मोदी की झूठी गारंटी से ज्यादा कांग्रेस के न्याय पत्र पर भरोसा है। कांग्रेस के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर कांग्रेस देश के किसान,युवा,महिला,श्रमिक,व्यापारी सहित हर वर्ग के साथ न्याय करेगी।

सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि वो शुक्रवार को सफ़ीदों हल्के के दो दर्जन से ज़्यादा कार्यक्रमों में शिरकत कर मतदाताओं से वोटों की अपील करेंगे। 

इस दौरान उनके साथ पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा, आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान देवेंद्र गौतम,सुरेश त्यागी,राजेश पहलवान,संतोष गुलिया,संतोष कादियान, संजय खत्री सतप्रकाश शर्मा,देवेंद्र शर्मा,राकेश कैलाना,सुरेंद्र बैरागी,गल्लू रापड़िया ,भूपेंद्र राठी,सुरेश भूटानी,कुलबीर सरोहा,देवेंद्र बूरा,शमशेर शर्मा,विनोद कौशिक,रामफल सैनी,मनीराम नंबरदार,हरीश बत्रा,सनत जैन,संजय जैन,राम प्रकाश रोहिला,जगदीश जांगड़ा, राजबीर कश्यप,विनोद कौशिक, वीरेंद्र पहल, वीरेंद्र प्रजापति आदि साथ रहे

Khabar Abtak

Related Articles

Back to top button